अरब अमीरात में अगर इस भारतीय प्रवासी को कही देखा हैं तो तुरंत जानकारी दें. आशिक़ नाम हैं, शनिवार से ग़ायब हैं

  • अपने दोस्तों के अनुसार शनिवार से वह लापता

भारतीय प्रवासी जो एक बेहतर नौकरी की तलाश में एक पर्यटक वीजा पर यूएई लौट आया था क्योंकि सीओवीआईडी ​​-19 के कारण उसे वापस आना पड़ा,आपको बता दें उनके दोस्तों के अनुसार शनिवार से वह लापता हो गया है। 31 साल के चेनोथ थुरुथुम्मल आशिक ने लापाते वाले दिन दोपहर 3 बजे के आसपास इंटरनेशनल सिटी में पर्शिया क्लस्टर में अपने दोस्तों के फ्लैट से टहलने के लिए निकले थे। उस समय आशिक ने दूसरे दोस्त रमीज से कहा कि वह टहलने के लिए निकल रहा था। तब रमीज ने आशिक को इंतजार करने के लिए कहा ताकि वह भी उसका साथ दे सके। लेकिन जब तक वह वहां आते  तब तक आशिक जा चुके थे और उनका कोई संकेत नहीं था।

Chenoth-Thuruthummal-Ashik

  • वह सुरक्षित रहे और जल्द ही वापस आए

उनके कुछ दोस्तों ने  कहा कि “आशिक कुछ वर्षों से नौकरी की समस्या का सामना कर रहा था। लगभग दो साल पहले उन्होंने अबू धाबी में एक तेल और गैस कंपनी में सहायक तकनीशियन के रूप में अपनी नौकरी खो दी थी, जहां उन्होंने चार साल तक काम किया था। जब वह घर वापस गया तो वह कुछ समय के लिए बेरोजगार था। बाद में उन्होंने बेंगलुरु के एक होटल में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करना शुरू कर दिया। हालांकि COVID-19 के कारण नौकरी प्रभावित हुई थी। ” इसके बाद अल्ताफ और अन्य दोस्त ने आशिक को यूएई में लाने का फैसला किया और उसे एक नई नौकरी देने में मदद की। उन्होंने कहा कि आशिक अपनी मां और भाई के संपर्क में नहीं थे। उनके दोस्तों ने आगे कहा “शायद वह व्यक्तिगत और नौकरी के मुद्दों से परेशान था। यही नहीं वह दुबई से भी परिचित नहीं है और उसके पास कोई पैसा या दस्तावेज भी नहीं है। हम बस यही चाहते हैं कि वह सुरक्षित रहे और जल्द ही वापस आए।”

Kerala Man on Tourist Visa Looking for Job Opportunities Goes Missing in UAE

  • फुटेज से पता चला है

फुटेज से पता चला है की आशिक ने नीली-ग्रे टी-शर्ट, ऐश रंग ट्रैक पैंट और एक काला मुखौटा पहना था। अल्ताफ ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में आशिक को एक इमारत के सामने चलते हुए देखा गया था।आशिक के दोस्तों ने इस मामले की रिपोर्ट दुबई और पुलिस में भारतीय वाणिज्य दूतावास को दी। उन्होंने आशिक को खोजने के लिए जनता से भी मदद मांगी है।

Leave a Reply