शारजाह में लगी भयंकर आग, माँ बेटी का घर जलकर खाक, कुछ नहीं बचा

घर आग में जलकर ख़ाक

शारजाह में रहने वाले एक पाकिस्तानी परिवार का घर आग में जलकर ख़ाक हो गया। Hannah Diamond John अपनी बेटी Victoria Diamond John के साथ  Abu Shagara apartment में रहती थीं, लेकिन आग के कारण उनका आशियाना जल गया। अब उनके पास केवल passports और Emirates IDs ही रह गया है।

तीन दशक से वहाँ रह रहें थे

बताते चलें कि वो लगभग तीन दशक से वहाँ रह रहें थे। वो ग्राउंड फ्लोर पर रहते थें। हालाँकि पुलिस तुरंत पहुंची थी, लेकिन उनका सारा सामान जल गया और साथ में उनकी एक साल की पालतू बिल्ली Pouchki की भी जलकर दुखद मौत हो गयी। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है, कहा जा रहा है कि आग एयर कंडीशन से लगी पर जांच अभी जारी है।

आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं थी

Victoria ने बताया कि साल 2017 और 2019 में उन्होंने अपने पिता और भाई को खोया था। वह धीरे धीरे ज़िंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहीं थी। कोरोना के कारण उनकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं थी। लेकिन यह हादसा उन्हें पूरी तरह तोड़ चूका है।

वो दोनों अभी अपने दोस्त के घर हैं

उन्होंने बताया कि वह कुछ सामान लेने बाहर गई थी, तब उनकी माँ खाना बना रहीं थी। जब वह वापस लौटी तो देखा कि उनके घर के आस पास बहुत भीड़ लगी है। Hannah ने बताया कि उनका कुछ क्षण में ही यह हादसा हो गया। वो दोनों अभी अपने दोस्त के घर हैं और अपने लिए घर देख रहें हैं।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply