Dubai : हमारे बच्चे भारत में फंसे हुए हैं, कृपया उन्हें वापस लाएं…

एक नजर पूरी खबर

  • दुबई में रहने वाले एक पिता ने लगाई गुहार
  • बेटे की वतन वापसी को लेकर लगाई गुहार
  • भारत में फंसा है बेटा, नहीं हो रही वापसी

 

दुबई में रहने वाले एक पिता हिशम मोहिद्दीन सईद ने सरकार से अपनों बच्चों को देश वापिस लाने की गुहार लगाई है। पिता कहना है कि हमने 29 जुलाई को अपने बेटे के लिए यूएई टूरिस्ट वीजा हासिल किया था, लेकिन तब भी हम उसे यूएई में वापस नहीं ला सके हैं।

उन्होंने बताया कि हमने अपने बेटे की वापसी के लिए एक उड़ान भी बुक कराई था। भारत में आव्रजन ब्यूरो और विदेशी क्षेत्रीय पंजीकरण कार्यालयों से अनुमोदन की मांग भी की थी, जिन्होंने कहा कि उनके बेटे की वापसी से किसी को कोई परेशानी नहीं है अब बस यह तय करना बाकी है कि उनकी यह उड़ान कौन भरेगा।

उन्होंने बताया कि इसके बाद हमने उनके हेल्पलाइन और ट्विटर के माध्यम से CGI दुबई से संपर्क करने की कोशिश की है, लेकिन वहां से हमारी किसी ने कोई मदद नहीं की। इसके साथ ही उन्होंने मौजूदा हालातों में भी वीआईपी ट्रीटमेंट पर सवाल उठाते हुए कहा कि हैरानी की बात है कि बॉलीवुड वेब श्रृंखला 7 वें सेंस के लिए चालक दल को शूटिंग के लिए दुबई में उतरने की अनुमति दी गई है, लेकिन हमारे बेटे जैसे कई बच्चे वीजा/पर्यटक वीजा धारक की यात्रा के लिए कोई मंजूरी नहीं होने के कारण भारत में फंसे हुए हैं।

बता दे कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते सभी देशों के बीच अंतराष्ट्रीय उड़ानों को बीते 25 मार्च से बंद कर रखा है।

Leave a Reply