भारत के तरफ़ से एक और बड़ा AIRSTRIKE, Big Breaking – मीडिया ने ही जहाज़ उड़ा लिया POK छिन लिया

अभी भारतीय मीडिया के तरफ से एक बड़ी खबर चलाई जा रही है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि भारत के तरफ से पीओके में पिन पॉइंट एयर स्ट्राइक किया गया है.

तमाम बड़ी  मीडिया चैनल ने इसे मोदी सरकार के सेना की नई कामयाबी तो वही 56 इंच के सीना फिर से पाकिस्तान से उसकी जमीन छीना करके हैडलाइन चलाना शुरु कर दिया है.

 

Image

 

Image

 

 

मीडिया चैनलों ने टीआरपी के दौर में यहां तक भुला दिया है कि किसी भी देश की सेना किसी व्यक्ति विशेष या किसी प्रधानमंत्री की सेना नहीं कहा जा सकता है खैर इसकी उम्मीद भी भारतीय मीडिया से ना की जाए तो ज्यादा बेहतर है.

हालांकि अब जब तथ्यों की बात करें तो किसी भी प्रकार की नाही एलओसी पर फायरिंग हुई है और ना ही किसी भी प्रकार की ऐसी घटनाओं को रिपोर्ट किया गया है इस बात की पुष्टि इंडियन आर्मी ने किया है और इस ए एन आई के साथ-साथ डीडी नेशनल ने भी खंडित करते हुए कहा है कि इस प्रकार की घटनाएं कहीं पर भी रिपोर्ट नहीं की गई हैं और खबरें अफवाह के तौर पर चल रही हैं.

हमेशा सीआईए और अन्य खुफिया एजेंसियों से आगे पहुंच कर रिपोर्ट करने वाली भारतीय मीडिया का फिर से एक बार घटिया मीडिया बाजी दुनिया के सामने आ गया है खैर यह बार-बार और आएगा सावधान आपको और हमें रहना है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Copying content may lead to Jail, Vikas and Aslam is in Delhi and MP Jails
%d bloggers like this: