देश में भीषण हादसा, आधा दर्जन की मौत और 32 से ज़्यादा सिरियस, सबको अस्पताल भेजा गया,

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में शनिवार को द”. र्द”.. नाक सड़क हा”. दसा हुआ है। हादसे में सात लोगों की मौ”. त हो गई है, जबकि 32 लोगों के घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मृ”. तकों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

 

घटना पीलीभीत के पुरानापुर इलाके की है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार एक बस और बोलेरो के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसे में सात लोगों ने दम तोड़ दिया है, जबकि 32 लोग घायल हुए हैं। एसपी पीलीभीत जयप्रकाश के मुताबिक हादसे में सात लोगों की मौत हुई है।

 

 

बताया जा रहा है कि एक रोडवेज बस यात्रियों को लेकर लखनऊ से पीलीभीत की तरफ जा रही थी। वहीं बोलेरो गाड़ी पूरनपुर की ओर जा रही थी। अचानक सोहरामऊ के बॉर्डर पर दोनों वाहनों में जोरदार टक्कर हो गई।

टक्कर के बाद बस खेत में पलट गई। बस पलटने से कई यात्री उसके नीचे दब गए। आनन-फानन में सभी को निकाला गया, वहीं बोलेरो में सवार लोग भी घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने यहां सात लोगों को मृत घोषित कर दिया।

पीलीभीत सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों की मदद के निर्देश दिए हैं।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply