प्रवासियों को सरकार के बाद अब कोरोना मामलों में कमी से उड़ानों के संचालन की उम्मीद, स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार आंकड़ों में आई है कमी

कोरोना मामलों में 1 अप्रैल के बाद से भारी गिरावट दर्ज़ की गई

भारत सरकार के द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार कोरोना मामलों में 1 अप्रैल के बाद से भारी गिरावट दर्ज़ की गई है। पिछले चौबीस घंटे में कोरोना के मात्र 80,834 नए मामले सामने आए हैं। वहीँ 3,303 मरीज़ों की मृत्यु हुई है। Union Health and Family Welfare Ministry ने इस बात की जानकारी रविवार को दी।

कुल 2,94,39,989 मामले दर्ज़ किए गए हैं

राहत की बात यह है कि यह लगातार छठा दिन है जब मामले एक लाख से कम आए हैं। अब तक भारत में कोरोना के कुल 2,94,39,989 मामले दर्ज़ किए गए हैं।10,26,159 active cases और कुल 3,70,384 मरीज़ों की मृत्यु हुई है। अब तक 25,31,95,048 लोगों ने कोरोना वैक्सीन लिया है।

प्रवासी सरकार की मदद के बजाए कोरोना कम होने का इंतज़ार कर रहे हैं

इधर एक और तस्वीर नज़र आ रही है जहां प्रवासी सरकार की मदद के बजाए कोरोना कम होने का इंतज़ार कर रहे हैं। क्यूंकि सरकार को राजनीती से फुर्सत नहीं जो प्रवासियों के आंसुओं से रूबरू हो, इसीलिए प्रवासियों ने सरकार से तो उम्मीद छोड़ दिया है। अब प्रवासियों की उम्मीद केवल कोरोना के मामलों में कमी से रह गई है। उनका कहना है कि इतने दिन से तो हमारे लिए कुछ नहीं किया गया लेकिन अब मामलों में कमी के बाद उड़ानों का संचालन जल्द ही शुरू कर देना चाहिए।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply