दुबई आने वाले के लिए अलग नियम, आबूधाबी और शारजाह आने वाले के लिए NO APPROVAL, ये नियम बस लागू होगा

लगातार जारी हो रहे गाइडलाइन के बीच यात्रियों में उलझन की स्थिति बन गई है इसके वजह से कई यात्री सकते में पड़ गए हैं,  एयरलाइन कंपनी लगातार नए अपडेट जारी कर रही है इसी दरमियान एक और नया अपडेट जारी किया गया है जिससे स्थिति कुछ और ज्यादा स्पष्ट समझने में लोगों को आसानी होगी.

 अगर आप दुबई रेजिडेंट विजा रखते हैं और आप भारत से दुबई के लिए फ्लाइटपकड़ना चाहते हैं तो आपके लिए GDRFA  का अप्रूवल होना जरूरी है.

 वहीं अगर आप अबू धाबी या शारजाह के लिए आना चाहते हैं तो आप बिना किसी ICA  अप्रूवल के वापस आ सकते हैं हालांकि प्राधिकरण ने कहा है कि आप को ICA  की वेबसाइट uaeentry.ica.gov.ae  पर अपना डाटा अपलोड करना स्वेच्छा से जरूरी है.

इस जारी हुए गाइड लाइन से  लोगों में उत्पन्न हुई कन्फ्यूजन थोड़ी कम हो सकेगी क्योंकि पिछले 3 दिनों में तीन प्रकार की गाइडलाइन अब तक लोगों को दी जा चुके देश में सबसे पहले कहा गया था कि लोगों को दुबई  वापस आने के लिए किसी भी प्रकार के परमिट की आवश्यकता नहीं है,  वहीं दूसरे गाइड लाइन में कहा गया कि सब लोगों को अप्रूवल लेना अब जरूरी है,  लेकिन इस तीसरे गाइडलाइन में स्थिति को ज्यादा स्पष्ट करते हुए बताया है कि दुबई शारजाह और अबू धाबी आने के लिए आपको क्या-क्या करना चाहिए.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply