भारतीय प्रवासी की सऊदी अरब में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शव को भारत लाने की गुहार लगा रहा परिवार

एक नजर पूरी खबर

  • यूपी के अलीगढ़ के साजिद के सऊदी में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
  • दोस्त ने फोन कर कहा हार्ट अटैक से कारण हुई मौत
  • शव को भारत लाने के लिए परिवार लगा रहा सरकार से गुहार

indian Man Died In Saudi

यूपी के अलीगढ़ के गांव नौगवां अर्जुनपुर के युवक की सोमवार देररात सऊदी अरब में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके दोस्तों ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है।

वहीं मातम में डूबा परिवार शव को अलीगढ़ लाने की कवायद में जुटा है। इस कड़ी में मंगलवार को मृतक के परिजन हाथरस के सांसद से भी मिले। लेकिन, 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई रास्ता नहीं मिला।

वहीं इस मामले पर नौगवां अर्जुनपुर के प्रधान मोहम्मद इरफान ने बताया कि गांव के 28 वर्षीय साजिद पुत्र मोहम्मद उमर सात माह पहले नौकरी करने के लिए सऊदी अरब गए थे। पांच दिन पहले साजिद की घर पर बात हुईं। इस दौरान उसने तबीयत खराब होने की बात कही था। इस दौरान उसने सिर्फ इतना कहा था कि उसे कुछ दिखाई नहीं दे रहा है और सीने और गले में दर्द है। इसके बाद साजिद ने बीते दिनों में कभी परिवार का फोन नहीं उठाया।

इसके बाद तोसेत से पता चला कि साजिद अस्पताल में भर्ती है। इलाज चल रहा है। यह भी बताया कि वह ठीक से खाना भी नहीं खा रहा। कमजोरी ज्यादा है। इसके बाद सोमवार देर रात साजिद के भाई खालिद को सूचना मिली कि साजिद की मौत हो गई है। खालिद ने वहां के डॉक्टर से भी बात की, जिन्होंने बताया कि हार्ट अटैक से मौत हुई है।

वहीं इस खबर के बाद से मंगलवार सुबह से परिवार के लोग प्रधान के साथ हाथरस सांसद राजवीर सिंह दिलेर के पास पहुंचे और शव को भारत लाने की गुहार लगाने लगे, लेकिन अब तक कोई मदद नहीं मिली है।

Leave a Reply