भारतीय इंजीनियर को हुआ पाकिस्तानी लड़की से प्यार, बॉर्डर पर BSF ने किया गिरफ्तार, जाने क्या है पूरा माजरा

किसी ने ठीक ही कहा है कि जब प्यार का बुखार जब चढ़ता है तो इंसान हद पार कर जाता है और वह अंजाम सोचे बगैर कुछ भी कर बैठता है। कुछ ऐसा ही  महाराष्ट्र (Maharashtra) के एक इंजीनियरिंग छात्र (Engineering student) के साथ हुआ है। दरअसल इन इंजीनियर साहब पर प्यार का खुमार कुछ इस तरह चढा हुआ था ,कि वह सात समुंदर पार अपनी पाकिस्तान में रहने वाली गर्लफ्रेंड (Pakistani Girlfriend) से मिलने चला गया।

गर्लफ्रेंड से मिलने बाइक से PAK जा रहा था महाराष्ट्र का युवक, फिर...

सोशल मीडिया पर हुआ प्यार

प्यार के लिए सात संमदर पार जाने की बात तो आपने सुनी होंगी, लेकिन आज एक ऐसा ही किस्सा गुजरात से सामने आया है जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जहां इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले युवक को सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो गया, जिसके बाद वह अपनी बाइक से ही प्रेमिका से मिलने के लिए महाराष्ट्र से पाकिस्तान के लिए निकड़ पड़ा, जब वह सीमा पर दलदल में फंसा तो पैदल ही बॉर्डर क्रॉस करने के लिए निकल पड़ा लेकिन कच्छ के रेगिस्तान में रास्ता भटक गया।

गर्लफ्रेंड से मिलने बाइक से PAK जा रहा था महाराष्ट्र का युवक, फिर...

बीएसएफ ने किया खुलासा

इसके बाद जब गुजरात में बीएसएफ (BSF Gujarat) ने युवक को गिरफ्तार कर लिया, तो पूरी कहानी सामने आई। बीएसएफ ने बताया कि युवक को सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो गया था, जिससे  मिलने के लिए वह पाकिस्तान जा रहा था।  बीएसएफ ने बताया कि एक जगह पकड़े जाने के बाद यह बाइक छोड़कर पैदल ही सात समंदर पार की यात्रा पर निकल पड़ा था, जिसके बाद राजय्थान के कच्छ में यह रास्ता भटक गया और बीएसएफ को बॉर्डर के पास करीब दो दिन बाद यानी गुरुवार को मिला है।

घर वालों ने दर्ज करवाई थी गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज

पुलिस की जानकारी के मुताबिक युवक महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले का रहने वाला है। जिसका नाम जीशान उद्दीन सलीम उद्दीन सिद्दीकी है। युवक खावड़ा क्षेत्र ने कांढवांढ के पास सीमा के निकट पकड़ा गया था। वह मोटरसाइकिल से लगभग एक हफ्ते पहले घर से निकला था। वहीं उसके परिजनों ने पुलिस से गुमशुदा की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

फिलहाल पुलिस इस मामले में लड़के से पूछताछ कर रही है। हालांकि, अब तक उसके किसी भी आंतकी संगठन के साथ संपर्क की बात जांच में नहीं आई है। वहीं सूत्रों की माने तो वह अपनी प्रेमिका से ही मिलने के लिए महाराष्ट्र से गुजरात आया था। वहीं, अधिकारियों के मुताबिक, ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि जीशान पाकिस्तान की आईएसआई के हनीट्रेप का भी शिकार हो सकता हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जीशान से पूछताछ कर रही है। बकौल पुलिस  पूछताछ के बाद ही इस मामले में कोई खुलासा किया जा सकता है।

Leave a Reply