अरब से 3 भारतीय प्रवासियों के Death Body पहुँचा दिल्ली Airport, परिजनो नही रोक पाए आँसू

तीन भारतीय प्रवासियों के पार्थिव शरीर दोबारा अबू धाबी से नई दिल्ली पहुंचेगा जहां पर एयरपोर्ट से क्लीयरेंस मिलने के साथ परिजनों को सौंप दिया गया. आपको बताते चलें 2 से 3 दिन पहले अबू धाबी से इन प्रवासियों के शव को भारत भेजा गया था लेकिन एयरपोर्ट पर क्लीयरेंस ना मिलने की वजह से इन के पार्थिव शरीर को वापस संयुक्त अरब अमीरात लाया गया था.
 

 
इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सोमवार की सुबह जब परिजनों को सौंपा गया तब मौके का माहौल गमगीन हो गया.  तीनों भारतीय प्रवासियों का देहांत का कारण कोई अन्य बीमारी था और को नहीं होने का 100% पुष्टि किया गया था,  फिर भी भारत के होम अफेयर्स मंत्रालय के द्वारा नए स्टैंडर्ड प्रोसीजर जारी करने की वजह वापस पार्थिव शरीर लाना पड़ा था.
 
परिजनों ने कहा उन्हें इस बात का काफी दुख है और वह अपील करते हैं कि भविष्य में ऐसे दुख भरे समय में ऐसी घटनाएं दोबारा ना दोहराई जाए.

आपको बताते चलें इस वक्त संयुक्त अरब अमीरात में कई पार्थिव शरीर जो कि भारतीय प्रवासियों के हैं अभी वापस नहीं भेजे गए हैं और उम्मीद की जा रही है इशारे पार्थिव शरीर जल्द से जल्द अपनी मिट्टी में मिलने के लिए पहुंचेंगे.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply