अगले महीने से चलेगी फ़्लाइट (✈️), Air India ने किया ट्वीट, इन शहरों से मिलेगी अरब देश आने की सुविधा

अगर आप भारतीय कामगार हैं और अरब देश में काम करते हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है.  एयर इंडिया की फ्लाइट अब मुंबई से ओमान के मस्कट के लिए उड़ान भरेगी.

 एयर इंडिया की फ्लाइट ओमान के लिए भारत के मुंबई-अहमदाबाद और चेन्नई से अक्टूबर में उड़ान होना शुरु कर देगी.  एयर इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से खींच कर के यह जानकारी साझा किया.

 अगर आप इन फ्लाइट में टिकट लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको एयर इंडिया की वेबसाइट बुकिंग ऑफिस कॉल सेंटर और अधिकृत ट्रैवल एजेंट के माध्यम से ले सकते हैं.

अगर आप सऊदी अरब जाना चाहते हैं तो यह आपको अस्पष्ट जानकारी रखनी चाहिए कि सऊदी अरब के लिए भारत से फ्लाइट पर प्रतिबंध लगाया गया है. लेकिन आप सऊदी अरब से भारत वंदे भारत मिशन के फ्लाइट के तहत आ सकते हैं.

आपको बताते चलें कि अगर आप किसी भी खाड़ी देश में आ जाते हैं तो 14 दिन के बाद आप सऊदी अरब वापस किसी की खाड़ी देश से आ सकते हैं.

सऊदी अरब में डायरेक्ट भारत से आने के लिए प्रतिबंध लगाया है लेकिन अगर कोई व्यक्ति किसी अन्य खाड़ी देश में है तो सऊदी अरब के कानून के अनुसार या कहें तो नए नियम के अनुसार वह सऊदी अरब की यात्रा खाड़ी देश से कर सकता है.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

1 Comment

Leave a Reply