भारत से अरब अब काम के लिए जा सकते हैं वापस, FLIGHT और किराया दोनो किया गया जारी, ये हैं LIST

भारत से UAE की यात्रा करने वाले निवासी उपलब्ध उड़ानों की लिस्ट यहां देख सकते हैं। भारत के राष्ट्रीय एयरलाइन एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अपने उपलब्ध उड़ानों की लिस्ट जारी की है।

एयर इंडिया द्वारा जारी की गई सूची के अनुसार, प्रमुख भारतीय शहरों जैसे मुंबई, दिल्ली, कोच्चि, चेन्नई, तिरुवनंतपुरम और मंगलुरु से यूएई के लिए औसतन पांच उड़ानें हैं। उड़ानें अबू धाबी, दुबई और शारजाह के लिए हैं।

 

 

एयर इंडिया एक्सप्रेस वेबसाइट पर उपलब्ध कीमतों के अनुसार, इन उड़ानों पर एक तरफा यात्रा के लिए हवाई टिकट की कीमत Dh1,206 से Dh1,451 के बीच भी हो सकती है। वहीं एयरलाइन की वेबसाइट के अनुसार, दुबई की मालवाहक फ्लाई दुबई  Dh1,305 की शुरुआती कीमत पर टिकट दे रही है।

 

 

भारत मध्य पूर्व के अकबर ट्रैवल्स के महाप्रबंधक, संतोष चेरियन ने बताया भारत से यूएई के लिए अपनी उड़ान अनुसूची की घोषणा करने की उम्मीद की जा रही है। चेरियन ने कहा, “हम उम्मीद कर रहे हैं कि फ्लाईबाई, एमिरेट्स, एतिहाद, एयर अरब और अन्य भारतीय वाहक आने वाले घंटों में अपने शेड्यूल को अपडेट करेंगे।”

 

एयरलाइंस द्वारा सामुदायिक समूहों के सहयोग से आयोजित चार्टर्ड उड़ानें – जिन्हें पिछले सप्ताह भारत में नागर विमानन महानिदेशालय द्वारा रोक दिया गया था, उसे भी बहाल किए जाने की उम्मीद है। चेरियन ने बताया, “ये फ्लाइट भारत में फंसे हुए लोगों को भी वापस ला सकती है। जिसकी घोषणा गुरुवार को नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने की थी।”

2 Comments

Leave a Reply