भारत से शारजाह दुबई के लिए आज FLIGHT सेवा, मुंबई और दिल्ली से चलेगी आज Special Flight

शारजाह के बजट वाहक एयर अरेबिया ने सोमवार को घोषणा की कि वह यूएई के नागरिकों को वापस लाने के लिए पूरे भारत के चार शहरों से प्रत्यावर्तन उड़ानें संचालित करेगा।

मुंबई और दिल्ली के लिए विशेष उड़ानें आज, 20 अप्रैल को संचालित की जाएंगी, जबकि कोचीन और हैदराबाद से उड़ानें 22 अप्रैल को संचालित की जाएंगी।
“एयर अरबिया फंसे हुए नागरिकों को वापस घर लाने के लिए प्रतिबद्ध है और साथ ही प्रत्यावर्तन उड़ानों को संचालित करने के लिए अनुरोध कर रहा है और इस संबंध में संयुक्त अरब अमीरात के अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहा है। एयरलाइन ने पहले घोषणा की कि यह प्रत्यावर्तन उड़ानों के मिश्रण के साथ-साथ कार्गो उड़ानों के दौरान परिचालन कर रही है। अप्रैल का महीना कई स्थानों पर है, “इसने सोमवार को एक बयान में कहा।
 

 
पिछले हफ्ते, इसने नए यात्री प्रत्यावर्तन के साथ-साथ शारजाह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से नौ देशों के लिए कार्गो उड़ानों की घोषणा की। एयरलाइन अप्रैल के महीने के दौरान अफगानिस्तान, ईरान, ओमान, कुवैत, बहरीन, सूडान, मिस्र, भारत और नेपाल के लिए केवल आने-जाने वाली यात्री उड़ानों के साथ-साथ कार्गो उड़ानों का मिश्रण संचालित करेगी।
 

 
हालांकि, एयरलाइन भारत में केवल कार्गो उड़ानों का संचालन कर रही है क्योंकि नई दिल्ली ने 3 मई को 11.59pm तक सभी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक यात्री संचालन को निलंबित करने की घोषणा की थी।

Leave a Reply