शारजाह में भारतीय प्रवासी ने कूद कर किया आत्महत्या, करोड़ों के संपती का मालिक और बड़ा Businessman.

एक भारतीय व्यवसाई ने शारजाह में एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम अजित थाईल हैं। थाईल केरल का निवासी फिलहाल में दुबई में रह रहा था। शारजाह पुलिस ने यह बताया है कि थाईल ने आत्महत्या की है।

स्पेस सॉल्यूशंस इंटरनेशनल ग्रुप के निदेशक थायिल को केरल प्रीमियर लीग (केपीएल-दुबई) टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट के निदेशक के रूप में जाना जाता था और वह दुबई में मीडोज समुदाय के निवासी थे।

अजित सोमवार सुबह शारजाह की ओर निकले थे। उसके कुछ देर बाद थाईल द्वारा बुहैराह पुलिस स्टेशन के अदंर आने वाले एक टॉवर से कूद कर आत्महत्या करने की खबर आई। थाईल के कूदने बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहा था लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

थाईल दो महीने के लिए संयुक्त अरब अमीरात में आत्महत्या करने वाले दूसरे केरल के व्यवसायी हैं। अप्रैल में, दक्षिण भारतीय राज्य के एक अन्य उद्योगपति जॉय अरक्कल ने भी एक इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी थी।

 

 

थाईल की कंपनी स्पेस मैक्स कॉन्ट्रैक्टिंग, टर्नकी डिज़ाइन और बिल्ड कांट्रैक्टिंग फर्म, सुपरमार्केट और वेयरहाउस के लोकप्रिय हाइपरमार्केट में धातु के फ्रेम बनाने के लिए प्रसिद्ध थी।

मामले को देख रहे वकील ने बताया थायिल अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ UAE में रह  रहा था। उसका एक बेटा अभी हाल है यूके से अपनी पढ़ाई करके लौटा है। उसकी बेटी अभी पढाई कर रही

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply