सऊदी में भारत का ड्राइवर, अब हो गया मौत, Visa देकर बुलाया था गाँव से, बकरी चराने का दे दिया था काम

8 महीने पहले सऊदी गया ड्राइवर.

आठ माह पूर्व ड्राइवर की नौकरी बताकर सऊदी अरब भेजे गए एक युवक की चार माह पूर्व वहीं अज्ञात कारणों से मौ”  त हो गई थी। लाकडाउन के कारण शव नहीं आ पाया था। अब मंगलवार तड़के युवक को शव सऊदी से घर आया तो कोहराम मच गया। परिजनों ने मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है।

 

जनवरी में मिला था वीज़ा.

थाना क्षेत्र के कोर्रा सादात गांव निवासी सुखराम पासवान का पुत्र संदीप को नौ माह पूर्व जनवरी में किसी ने सऊदी अरब जाने का वीजा दिलाया था। उसे सऊदी में ड्राइवर की नौकरी करने को बोला गया था। परिजनों ने बताया कि संदीप 29 जनवरी को सऊदी गया था। जहां उसे बकरी चराने का काम दिया गया था। इसकी जानकारी संदीप ने वीडियो काल के जरिए दी थी। वहीं वीडियो में उसने अपनी स्थिति भी बयां की थी।

चार माह बाद सऊदी से वापस आया शव

4-जून को आया था फ़ोन.

बताया कि चार जून को परिजनों के पास सऊदी अरब से फोन काल आई थी और संदीप की अज्ञात कारणों से मौत की जानकारी दी गई थी। बताया कि उससे पहले संदीप ने अपने मालिक पर आरोप लगाते हुए फोन पर बताया था कि उसका मालिक उसे बहुत मारते-पीटते हैं। लाकडाउन होने के कारण संदीप का शव नहीं पाया था लेकिन मंगलवार तड़के उसका शव गांव पहुंच गया।

 

शव पहुँचा गाँव.

जहां शव देख परिजनों का हाल-बेहाल हो गया। हालांकि पिता ने किसी भी तरह की कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी है। वहीं मां कुंती देवी और आधा दर्जन भाई-बहनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply