Indian Embassy ने माँगा सबका पास्पोर्ट, अभी अभी जारी हुआ नया आदेश

भारतीय राजदूत ने जारी की कुछ निर्देश। coronavirus के वजह से काफी लोग संकट में आ चुके है तो भारत ने बीजिंग में रह रहे है लोगों से पासपोर्ट मांगी है क्योंकि बहुत सारे लोग वुहान सिटी में वायरस के वजह से फंसे हुए है।

हालाँकि रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय सरकार डाटा कलेक्ट करने में जुड़े हैं कि कितने लोग अभी वुहान सिटी में है।डाटा के मुताबिक अभी कुल 500 लोग वहाँ पढाई कर रहे हैं।

कितने लोग प्रभावित है इस coronavirus से आईये जानते है करीब सौ लोग इससे मर चुके है ऐसा चीन ने कन्फर्म किया।नशनल हेल्थ कमीशन ने बताया की करीब नौ सौ लोग क्रिटीकल कंडीशन में हैं और छः हजार लोग इन्फेक्टेड है ।

पासपोर्ट देने में आखिर क्यों हो रही है देरी तो आइए जानते हैं – बीजिंग में कई भारतीय ने अपनी पासपोर्ट को वीसा बनाने के लिये दिया था और दूसरी की उन्हें काम से छुट्टी नहीं दी जा रही है और ऐसी ही कई कारण।

तो आइए जानते है की उसके जगह पर हमें निर्देश क्या मिले है यदि किन्हीं लोगो ने अपनी पासपोर्ट वीसा के लिए दी है तो उन्हें अपनी डिटेल्स नाम और पासपोर्ट नंबर के साथ देनी होगी।डीटेल्स को सोंधी _०८०८ पर भेजनी होगी we चैट पर ।

कैसी लगी ये जानकारी यदि आपकी कोई भी प्रश्न हो तो कमेंट करके पूछे और साथ ही अच्छे से रहिये पैक्ड सामान कोल्ड ड्रिंक्स न पिएं फिलहाल।कैसी लगी जानकारी लाइक और शेयर जरूर करें।ज्यादा जानकारी के लिए आप बने रहिये हमारे साथ।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply