दुबई में काम करते बिल्डिंग से गिरा भारतीय कामगार, मौक़े पर मौ'त, जाँच में कोरोना संक्रमित, शरीर नही जाएगा भारत

गांव बलीऐवाल निवासी बलविंदर सिंह की दुबई में बिल्डिंग में काम करते समय गिर गया इससे उसकी मौ:”त हो गई। कंपनी के अधिकारियों के अनुसार बाद में मृतक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली। इसके बाद कंपनी वालों ने ला”श भारत भेजने से इंकार कर दिया है। बलविंदर सिंह 6 साल से दुबई में अल हमद कंपनी में काम करता था।

वह करीब 100 फुट से अधिक ऊँचाई पर एक मशीन द्वारा ईमारत में काम कर रहा था। अचानक मशीन की तार टूट गई और वह जमीन पर गिर गया इससे उसकी मौके पर ही मौ}}त हो गई। मृतक की पत्नी राजविंदर कौर ने बताया कि पहले तो कंपनी द्वारा यह कहा जाता रहा कि उसकी लाश को भारत भेजा जाएगा लेकिन अब कंपनी आधिकारियों का कहना है कि मृतक की लाश का कोरोना टेस्ट करवाया गया जो कि पॉजिटिव आया है जिस कारण उसकी लाश को भारत नहीं भेजा जा सकता।
 

पारिवारिक सदस्यों ने कहा कि बलविंदर सिंह की मौत तो हादसे में हुई है फिर उसका टेस्ट कोरोना पॉजिटिव कैसे आ सकता है। पारिवारिक सदस्यों ने राज्य सरकार और केंद्र सरकार से मांग की है कि बलविंदर सिंह की लाश को भारत लाने का इंतजाम किया जाए। इसके अलावा पारिवारिक सदस्यों ने बलवंत सिंह रामूवालिया के साथ लाश को भारत लाने के लिए संपर्क किया है।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply