सऊदी में भारतीय कामगार की मौत, या मालिक संग मिल किसी ने मार दिया ? मदद करे

सऊदी अरब में भारतीय कामगार की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है। कामगार सऊदी में  माल ढ़ोने वाला वाहन चलाने का काम करता था। कामगार का नाम परमजीत सिंह उर्फ पंमा है। परमजीत सिंह की उम्र करीब 52 वर्ष थी। परमजीत अपने भाई और भांजा के साथ सऊदी में रहता था।

Saudi Paramjeet

भारत में उसकी पत्नी घर संभालने के साथ उसके दो बच्चों और परिवार की देखभाल कर रही थी। परमजीत का घर जालंधर के गांव रहीमपुर में हैं। परमजीत की पत्नी ने कुछ दिन पहले ही उससे बात की थी। इस दौरान उनसे बताया था की वह बिल्कुल ठीक है। लेकिन ऐसा बताया गया है कि एक दिन वह अपनी गाडी से फल लादकर मंडी जा रहा है। इस क्रम में रास्ते में रूककर वह आराम करने लगा। इस दौरान किसी ने उसे बेहोशी की हालात में देखा और एम्बुलेंस को फोन करके अस्पताल पहुंचाया।

 

10 दिनों उसके बारे में कुछ पता नहीं चला उसके बाद परमजीत के मालिक ने अचानक उसकी मौत की जानकारी उसके भाई और भांजे को दी। उन्होंने फिर परमजीत की मौत की खबर उसके परिवार वालों को दी।  यह खबर सुनकर उसका पूरा पिरवार सदमें हैं।

 

 

अब सभी उसके मृत शरीर को भारत लाने का जतन कर रहे हैं। ताकि उसका अंतिम संस्कार किया जा सके। जबकि सभी यह भी जानना परमजीत की मौत कैसे हुई है। परमजीत की परिवार वालों को शक है किसी ने उसकी हत्या कर दी है। सभी इस मामले में जांच होने की मांग कर रहे हैं।

 

 

Leave a Reply