एक साल से नौकरी नहीं थी भारतीय प्रवासी के पास, बरसा खुदा का करम, लगी Dh333,333 की लॉटरी, ख़ुशी का ठिकाना नहीं, जरूरतमंदों की भी करेंगे मदद

भारतीय प्रवासी के पास पिछले एक साल से नौकरी नहीं थी

38 वर्षीय अफसल नामक भारतीय प्रवासी के पास पिछले एक साल से नौकरी नहीं थी। परेशान और दुखी होकर वह भारत वापस आ गए। लेकिन दुबई से आई एक कॉल ने उनकी पूरी जिंदगी ही बदल कर रख दिया। अब उनकी सारी परेशानियों का अंत हो चूका है। वह ख़ुशी से फुले नहीं समां रहे हैं। जी हां, खुदा ने उनकी सारी दुआओं को क़ुबूल कर लिया है। किसी ने ठीक ही कहा है बुरे वक़्त का भी बुरा वक़्त जरूर आता है, बस जरूरत होती है हिम्मत और ऊपरवाले पर भरोसा रखने की।

22nd Mahzooz weekly digital draw का टिकट लिया था

बता दें कि उन्होंने दुबई में हो रहे 22nd Mahzooz weekly digital draw का टिकट लिया था। शनिवार रात उन्होंने ईमेल चेक किया तो पता चला कि उनकी Dh300,000 से भी ज्यादा की लॉटरी लग गई है। उन्हें अपनी आँखों पर यकीं ही नहीं हो रहा था। लेकिन जब अगली सुबह अधिकारीयों ने उन्हें इस बात की खबर की तब जाकर उन्हें यकीं हुआ। उन्होंने Dh333,333 जीते थे।

कुछ हिस्सा जरूरतमंदों को भी देंगे

अफसल को Mahzooz draw के बारे में फेसबुक से पता चला था। उन्होंने आयोजनकर्ताओं का शुक्रिया अदा किया है। अफसल के साथ साथ दो और लोगों की लॉटरी लगी है और वह दोनों Philippines और Egypt के हैं। सभी ने कहा है कि वह इस पैसे का कुछ हिस्सा जरूरतमंदों को भी देंगे।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply