सऊदी रियाद में भारतीय कामगार के पत्नी बच्चे की मौत, कामगार को हुआ था कोरोना, रियाद पुलिस ने तोड़ा दरवाज़ा

एक महिला और उसके 6 महीने के छोटे बच्चे सऊदी अरब के रियाद स्थित एक अपार्टमेंट में शुक्रवार को मृ”त मिले हैं. इन दोनों की पहचान है सऊदी में एक भारतीय कामगार जो कि Kozhikode से ताल्लुक़ रखता है उनके पत्नी और बच्चे के रूप में हुई है. उक्त भारतीय कामगार का नाम बीजू है.  अहम मिली जानकारी के अनुसार उक्त भारतीय कामगार इस वक़्त कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उसका इलाज रियाद के एक अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस इस बात का संदेह कर रही है की महिला ने गुरुवार के दिन अपने बच्चे की ह””त्या कर ख़ुद आ””त्मह त्या की हैं. बीजू अस्पताल में चार दिन पहले ही भर्ती कराया गया था उसमें पुराना के लक्षण पाए गए थे और जाँच में वह कोरोना संक्रमित पाया गया था.
 
इस बात की जानकारी शुक्रवार को तब मिली जब सामने रहने वाले पड़ोसी ने बीजू के 70 साल की माँ को अपार्टमेंट के बाहर सुबह से ही खड़ा पाया जिसके उपप्रधान पड़ोसी महिला ने उनसे कारण पूछा कि वह घर के अंदर क्यों नहीं जा पा रही हैं. 70 साल की बूढ़ी माँ ने जवाब दिया ठीक बाहर अंदर से लॉक हो गया है.

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई पुलिस मौक़े पर पहुँची और उसने दरवाज़ा खोला तो महिला और बच्चियों को मृ’त पाया. बीजू की माँ को इस वक़्त अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. बीजू की पत्नी भारत के मणिपुर से ताल्लुक़ रखते हैं और वह एक प्रशिक्षित नर्स भी हाल ही में वह नौकरी की तलाश में भी थी.
 
भारतीय कामगार बीजू मदीना एयरपोर्ट पर पिछले आठ वर्षों से बेल्ट टेक्नीशियन था लेकिन कुछ दिन पहले उनकी भी नौकरी चली गई हैं.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply