अरब में भारतीय कामगार, घर के चौखट पर पहुँची GIRLFRIEND, मोबाइल से कराया गया निकाह

  • घर के चौखट पर पहुँची GIRLFRIEND, मोबाइल से कराया गया निकाह

सुरजननगर पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव की युवती ने निकाह को लेकर प्रेमी की चौखट पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। नकार-नुकर करने पर वहीं धरने पर बैठ गई। इस पर प्रेमी युगल के निकाह को लेकर बिरादरी की पंचायत हुई तो पंचायत ने निकाह का फरमान जारी कर दिया।

सुरजननगर चैकी क्षेत्र के एक गांव की युवती प्रेमी की घर जा पहुंची। उसने प्रेमी से निकाह की जिद को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। युवती का कहना है कि दोनों में मोबाइल से बात शुरू हुई। परिजनों का पता चला तो उन्होंने ने पाबंदी लगा दी। इसके बाद दोनों चुपके-चुपके मिलने लगे। बात बढ़ी तो युवती के परिजनों ने उसे घर में ही कैद कर दिया। मौका पाकर युवती अपने युवक से निकाह को लेकर उसकी चैखट पर जा बैठी।

 

युवती के हंगामे की सूचना पर उसके परिजन व बिरादरी के लोग एकत्र हो गए। प्रेमी युगल के निकाह को लेकर बैठी पंचायत में पंचों ने दोनों के निकाह का फरमान जारी कर दिया। पंचों के फरमान के बाद प्रेमी युगल का निकाह करा दिया गया। उधर इसी गांव मे 10 दिन पूर्व भी एक अन्य प्रेमिका भी अपने प्रेमी से निकाह को लेकर उसकी चैखट पर जा बैठी थी।

मगर उसका प्रेमी सऊदी अरब मे होने के कारण पंचो ने मोबाइल पर युवती का उसके प्रेमी संग निकाह करा दिया था। यह दोनों निकाह गांव मे चर्चा का विषय बने है ।

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply