भारत से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया, पुलिस अधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री तक लिखा पत्र, परेशान युवक की नहीं हो रही है सुनवाई

परेशान युवक ने पुलिस के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक अपनी परेशानी लेकर गया लेकिन अभी तक उसकी परेशानी का कोई भी हल नहीं निकला

भारत के यूपी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक परेशान युवक ने पुलिस के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक अपनी परेशानी लेकर गया लेकिन अभी तक उसकी परेशानी का कोई भी हल नहीं निकला है। अधिकारी समझ ही नहीं पा रहें हैं कि उसकी मदद कैसे की जाए।

उनकी एक cosmetic की दुकान है जिससे वह अच्छी रकम कमाते हैं

बता दें कि 26 वर्षीय Azeem Mansuri नामक युवक अपनी शादी को लेकर काफी परेशान हैं। उनकी शादी ही नहीं हो रही है क्यूंकि उनकी हाइट महज 2 फ़ीट है। उनकी एक cosmetic की दुकान है जिससे वह अच्छी रकम कमाते हैं, लेकिन उनकी हाइट कम होने के कारण कोई भी लड़की उनसे शादी नहीं करना चाहती है। उनके माता पिता इसके लिए बहुत सारे प्रयास कर चुके हैं, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

उन्होंने Chief Minister Yogi Adityanath को भी इस बाबत पत्र लिखा लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई

पिछले साल वह Kairana police station में sub-divisional magistrate (SDM) से मदद मांगने गए थे, जहां पत्र के जरिए उन्होंने अपनी बात रखी थी। उन्होंने Chief Minister Yogi Adityanath को भी इस बाबत पत्र लिखा लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जब वह छोटे थे तो उन्हें स्कूल में कम हाइट होने की वजह से उनका इंसल्ट किया जाता था। इस वजह से उन्होंने 5 क्लास में ही पढ़ाई छोड़ दिया और अपने भाई के cosmetic की दुकान में काम करने लगें।

 

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply