भारतीय प्रवासी को 10 साल का Golden VISA, आप भी कर सकते हैं हासिल, देना होगा अपना सबसे बेहतरीन प्रदर्शन

10 साल का गोल्डन वीजा दिया गया

UAE में विभ्भिन क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों को गोल्डन वीजा दिया जा रहा है। Dr Subair PK भी उन्हीं खुसकिश्मतों में से में से एक हैं। इन्हे 10 साल का गोल्डन वीजा दिया गया है और 10 साल का गोल्डन वीजा प्राप्त करने वाले पहले होम्योपैथ डॉक्टर बन गए हैं।

सच्ची सराहना बढ़ाती है हिम्मत

इस सम्मान के लिए उन्होंने UAE अधिकारीयों को शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा कि संयुक्त अरब अमीरात सम्मान के द्वारा पेशेवरों को देश के विकास में सर्वश्रेष्ठ योगदान जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करता है।

sheikh al nahyan
sheikh al nahyan

मनोवैज्ञानिक तौर पर भी देखें तो आपके काम के लिए की गई सच्ची सराहना आपको उस काम को दोगुने उत्साह से करने की क्षमता प्रदान करती है। वह International Affairs of Indian Homeopathic Medical Association (IHMA) के National Secretary भी हैं।

dubai sheikh

इन रोगों का करते हैं इलाज़

Dr Subair PK allergic diseases, chronic inflammatory bowel diseases, autoimmune disorders, chronic skin disorders जैसे कि Psoriasis, Lichen planus, Eczema, childhood ADHD, autistic disorders, kidney stones का इलाज़ करते हैं।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply