दुबई से भारत वाली फ़्लाइट लैंड करते ही भारी हंगामा, 25 लोगों के समान दुबई में ही छोड़ दिया indigo ने

indigo left bags in Dubai of 25 pax: दुबई से इंडिगो की फ्लाइट में लखनऊ आए 25 यात्रियों का सामान दुबई में ही रह गया. इस बात पर यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा खड़ा कर दिया. उन्होंने इसे विमान कंपनी की लापरवाही बताया.

 

जानकारी के अनुसार इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E 8457 सुबह 6:22 पर लखनऊ के अडानी एयरपोर्ट पर उतरी. फ्लाइट में आए 25 यात्रियों के बैग नहीं आए. जिसके बाद यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा खड़ा कर दिया.बाद में इंडिगो के कर्मचारियों ने उनको रात की फ्लाइट से सामान आने की जानकारी दी. इसके बाद यात्री शांत हुए.

 

 

एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार विमान में एक निश्चित भार तक ही बैगेज आ सकते हैं. जब यात्रियों का सामान ज्यादा होता है तो उसे दूसरी फ्लाइट से भेजा जाता है. इस मामले में भी यात्रियों का सामान दुबई में ही सुरक्षा जांच के बाद विमानन कंपनी ने रोक लिए. विमानन कंपनी के एक कर्मचारी ने बताया कि ऐसा अक्सर सभी एयरलाइंस के साथ होता है. यात्री ज्यादा सामान नहीं ले जाएं इसके लिए शुल्क लगाया जाता है. लेकिन कुछ यात्री शुल्क चुका कर ज्यादा सामान के साथ यात्रा करते हैं इसलिए कभी-कभी उनका सामान दो बार में भेजा जाता है.

 

इंडिगो फ्लाइट से लखनऊ आए 25 यात्रियों का सामान दुबई में ही छूट गया जिस पर यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा कर दिया. एयरपोर्ट के कर्मचारियों ने उन्हें रात तक सामान आने की जानकारी दी है जिसके बाद मामला शांत हुआ.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply