चेन्नै सुपर किंग्स टीम के सदस्यों को हुआ कोरोना, एक सप्ताह के लिए और बढ़ा क्वारंटीन

एक नजर पूरी खबर

  • CSK का एक खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को हुआ कोरोना
  • एक हफ्ते के लिए  बढ़ाई गई क्वारंटाइन की अवधि
  • आज से शुरू होने वाली टीम की प्रैक्टिस पर लगी रोक

आईपीएल शुरू होने से पहले आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स को तगड़ा झटका लग गया है। कोरोना काल में दुबई पहुंची भारतीय टीम के सीमित ओवरों के एक वर्तमान खिलाड़ी के अलावा टीम के कई स्टाफ सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया हैं। हालांकि अभी तक यह तय नहीं है कि कितने स्टाफ मेंबर कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं।

बता दे टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी और इसके बार एक सप्ताह के जरूरी क्वारंटाइन पीरियड पर थी। टीम की प्रैक्टिस की शुरुआत आज से ही होनी थी, लेकिन अब उसे एक और हफ्ते के लिए होटल में बंद रहना होगा। दरअसल उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके क्वारंटाइन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।

बता दे फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स या बीसीसीआई की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। चेन्नई के सभी सदस्यों ने दुबई में 6 दिन का क्वारंटाइन समय पूरा कर लिया है लेकिन अभी ट्रेनिंग शुरू नहीं की है। ऐसे में इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद उनकी ट्रेनिंग को और अधिक आगे बढ़ा दिया गया है।

वहीं दूसरी कुछ टीमों ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है जिनमें राॅयल चैलेंजर बैंगलुरु, राजस्थान राॅयल्स, और किंग्स इलेवन पंजाब शामिल हैं। बीसीसीआई की मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार, कोविड-19 जांच में जो भी पॉजिटिव मिलेगा उसे अतिरिक्त सात दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहना होगा।

 

 

 

Leave a Reply