यूएई में निकाली गई नौकरियों के लिए वैकेंसी, जल्द से जल्द करें आवेदन

 

 

कितनी ही परेशानियों का सामना करना पड़ा

 

कोरोना महामारी के कारण मानो लोगों की जिंदगी थम सी गई थी। अनगिनत लोगों को कितनी ही परेशानियों का सामना करना पड़ा। वैक्सीन आ जाने के बाद लोगों में उम्मीद जगी है और धीरे-धीरे सभी अपने काम पर लौटने लगे हैं।

 

होटल संस्थापक विभिन्न नौकरी के लिए वैकेंसी निकाल रहे हैं

 

इसी बीच खबर आई है कि यूएई के होटल संस्थापक विभिन्न नौकरी के लिए वैकेंसी निकाल रहे हैं। कोरोना की भयानक मार के बाद भी लोग आगे बढ़ने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं।

jobs

waiters, bartenders और एक hostess की तलाश

 

Marriott in Dubai Marina को waiters, bartenders और एक hostess की तलाश है। वहीं Premier Inn को अपने होटल के लिए receptionist की तलाश है। कहा गया है कि उम्मीदवार के पास 1 साल का एक्सपीरियंस के साथ-साथ हाई स्कूल डिप्लोमा और इंग्लिश और अरेबिक भाषा की जानकारी भी होनी चाहिए।

 

2 साल का एक्सपीरियंस होना चाहिए

 

Kempinski को अपने Palm Jumeirah property के लिए front-office staffer की तलाश है। उम्मीदवार को एक 2 साल का एक्सपीरियंस होना चाहिए। उसे English और Russian भाषा भी आनी चाहिए। Shangri-La Group को Abu Dhabi hotel में marketing communications manager की आवश्यकता है। उम्मीदवार को 2 साल का एक्सपीरियंस होना चाहिए।

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

1 Comment

Leave a Reply