यूएई में विभिन्न पदों के लिए कंपनियों ने निकाली वैकेंसी, उचित और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए करें अप्लाई

 

विभिन्न पदों के लिए वैकेंसी निकाली

यूएई में Dell और Microsoft कंपनी ने विभिन्न पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। उचित और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई कर के नौकरी पा सकते हैं। 

उन पदों का विवरण कुछ इस प्रकार है। 

  • Inventory and asset technician

इस पद के लिए माइक्रोसॉफ्ट में वैकेंसी है। उम्मीदवार की शिक्षा High School diploma or equivalent होनी चाहिए। warehouse/supply chain/logistics में एक साल का एक्सपीरियंस और इंग्लिश भाषा की जानकारी आवश्यक है। 

  •  Data & AI cloud solution architect director

इस पद के लिए माइक्रोसॉफ्ट में वैकेंसी है। उम्मीदवार की शिक्षा Bachelor’s degree in computer science, IT, engineering होनी चाहिए। certification in Change Agent (Proscii), cloud, Big Data, BI, Data Science, Machine Learning, AI; MBA degree को महत्त्व दिया जाएगा। 

  • Commercial partner leader

इस पद के लिए माइक्रोसॉफ्ट में वैकेंसी है। उम्मीदवार की शिक्षा Business और executive MBA degrees होनी चाहिए। सारे जरूरी स्किल्स भी उम्मीदवार के अंदर होने चाहिए। 

  • Customer account manager

इस पद के लिए माइक्रोसॉफ्ट में वैकेंसी है। उम्मीदवार की शिक्षा Bachelor’s degree in computer science, IT, engineering या संबंधित क्षेत्र में होनी चाहिए। 10 साल से ऊपर का एक्सपीरियंस भी आवश्यक है। 

  • Account manager, Inside sales – Boomi

इस पद के लिए डेल में वैकेंसी है। उम्मीदवार को अच्छी कम्युनिकेशन स्किल होनी चाहिए। B2B sector में एक्सपीरियंस भी होना चाहिए। 

  • Software sales account manager

इस पद के लिए डेल में वैकेंसी है। उम्मीदवार की शिक्षा Bachelor’s degree तक होनी चाहिए। 

relationship selling role में 5 साल का एक्सपीरियंस। अच्छी कम्युनिकेशन स्किल और इंग्लिश भाषा पर अच्छी पकड़ होनी चाहिए। 

  • Account manager

इस पद के लिए डेल में वैकेंसी है। उम्मीदवार की शिक्षा Business/IT related degree; graduated in 2020-2021 होनी चाहिए। अच्छी कम्युनिकेशन स्किल होनी चाहिए। 

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply