सऊदी में बेक़ाबू कोरोना, 600 का आँकड़ा छूने तक पहुँचा, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी कर दिया शख़्ति से पालन करने का आदेश

सऊदी अरब के स्वास्थ्य मंत्री ने पहले ही कहा था कि अगर सऊदी अरब में कोरोनावायरस के मामले कंट्रोल से बाहर होते हैं और लोग प्रोटोकॉल का पालन नहीं करते हैं तो निश्चित रूप से सऊदी अरब कड़े कदम उठाएगा.

सऊदी अरब में आज भी कोरोनावायरस के मामले कंट्रोल से काफी ज्यादा बाहर रहें और फलस्वरूप 24 घंटे के आंकड़े सऊदी अरब में 590 संक्रमित ओं की संख्या के रूप में रिकॉर्ड भी वही सात लोगों के देहांत होने की भी पुष्टि की गई रिकवरी की बात करें तो महज 386 लोग पिछले 24 घंटे में रिकवर कर पाए हैं.

सऊदी अरब का रियाद शहर अकेले 238 संक्रमित को रिपोर्ट किया जो कि पूरे सऊदी अरब में सबसे ज्यादा है. इस तरीके से बेकाबू होती कोरोनावायरस की रफ्तार सऊदी अरब के स्वास्थ्य मंत्रालय को दोबारा से सकते में डाल दिया है.

सऊदी अरब के स्वास्थ्य मंत्रालय के बयान के अनुसार सऊदी अरब में आज फिर से कठोर कानून जल्द लागू किए जाएंगे ताकि कोरोनावायरस के मामले और ना पड़े क्योंकि इससे आम जनजीवन के साथ-साथ व्यवसायिक दृष्टिकोण से भी सऊदी अरब को हानि है.

saudi police

कदम के तौर पर कठोर  नाइट कर्फ्यू लगाया जा सकता है वही दिन में केवल अनिवार्य सेवाओं को अनुमति दी जाएगी. स्वास्थ्य मंत्रालय ने लोगों को अपील किया है कि वह जल्द से जल्द हर तरीके से कोरोनावायरस से संबंधित बनाए गए प्रोटोकॉल का पालन करें अन्यथा सऊदी अरब में कठोर कदम उठाए जाएंगे.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply