Saudi का अगर Final Exit Visa का टाइम ख़त्म हो जाता हैं तो 1000 रियाल का जुर्माना तय और बिना इक़ामा के नही मिलेगा नया VISA

सऊदी अरब में रहने वाले प्रवासियों के लिए एक महत्वपूर्ण जानकारी GULFHINDI की टीम आपके साथ साझा करना चाहती हैं जो फाइनल एग्जिट वीजा से जुड़ा हुआ है. मामले में जारी किए गए सारे तथ्य सऊदी अरब के आधिकारिक विभाग के द्वारा पुष्टि किया हुआ है.

सऊदी अरब में रह रहे प्रवासी अगर अपना फाइनल एग्जिट वीजा लगा चुके हैं तो उन्हें हर हाल में वीजा एक्सपायर होने से पहले सऊदी अरब छोड़ देना चाहिए अन्यथा ऐसी  स्थिति में आपके साथ दो चीजें हो सकती हैं जिस की पूर्ण जानकारी बिंदुवार दी गई है.

अगर आप सऊदी अरब फाइनल एग्जिट वीजा लगने के उपरांत नहीं छोड़ते हैं और आपका वीजा एक्सपायर हो जाता है तो आपको उस क्रम में दोबारा से विजय लगवाने के लिए पहले लगाए हुए फाइनल एग्जिट वीजा को कैंसिल करवाना होगा और ऐसा करने के लिए 1000 सऊदी रियाल का जुर्माना अदा करना होगा.

इस क्रम में जब आप सऊदी अरब का पुराना फाइनल एग्जिट वीजा कैंसिल करवा कर नया अप्लाई करने जाएंगे तो उस क्रम में आपका  इकामा हर हाल में वैध होना चाहिए और साथ ही उसकी जरूरत मौके पर पड़ेगी.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply