सऊदी अरब ने लगाया फिर से प्रतिबंध 1 सप्ताह और नहीं चलेगी अंतरराष्ट्रीय उड़ाने

अभी-अभी फिर मिल रहे कई सूत्रों से जानकारी ओं के आधार पर सऊदी अरब से फिर एक खबर सामने आ रही है कि सऊदी अरब में अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर, समुंदर के रास्तों पर,  और सड़क मार्ग द्वारा सऊदी अरब के यात्रा पर 1 सप्ताह के लिए और प्रतिबंध पढ़ा दिया है.

अभी कुछ समय पहले ही सऊदी अरब की जनरल एविएशन अथॉरिटी ने सऊदी अरब से बाहर प्रवासियों को जाने के लिए अनुमति दिया था  और कहा था की सारे हवाई यातायात कंपनी सऊदी अरब से बाहर यात्रियों को छोड़ने के लिए अपनी वायुयान सेवाएं प्रदान कर सकते हैं.

हाल ही में आ रहे हैं सूत्रों से जानकारियों के आधार पर सऊदी अरब में अंतरराष्ट्रीय यात्राओं पर बैन फिर से 1 सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है लेकिन यह अब तक साफ नहीं है कि सऊदी अरब से बाहर जाने के लिए यात्राओं पर प्रतिबंध भी बढ़ाया गया है या उसे चालू रखा गया है.

यह सवाल इसलिए आ गया क्योंकि सऊदी अरब के अथॉरिटी ने इससे पहले जारी किए गए बयान में सऊदी अरब से बाहर प्रवासियों को जाने वाले यात्रियों को स्पेशल केस में रखा था और इसकी की अनुमति की खबरें बाहर दी थी.  आशंका है कि सऊदी अरब प्रवासियों को बाहर जाने की अनुमति जारी रखेगा और अंतरराष्ट्रीय यात्राओं के द्वारा सऊदी अरब में प्रवेश को बंद रखेगा.

सऊदी अरब से इंटरनेशनल फ्लाइट चालू, वापस आने के लिए भी नए सर लागू – Download APP https://gulfhindi.page.link/install

सऊदी अरब से इंटरनेशनल फ्लाइट चालू, वापस आने के लिए भी नए सर लागू – Download APP https://gulfhindi.page.link/install

 

 

इस खबर पर अभी और अपडेट आनी बाकी है और जैसे-जैसे सऊदी अरब के अथॉरिटी और संबंधित सूत्रों से जानकारी आएगी हमारी टीम खबर को और अपडेट करेगी.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply