ब्रेकिंग: सऊदी से सारे International Flight 31 मार्च से खोलने का ऐलान, भारत के लिए भी Direct हो जाएगा सेवा

Breaking: सऊदी अरब के तरफ़ से अभी अभी आए नए बयान के अनुसार 31 मार्च से सारे पुराने लगाए हुए प्रतिबंध हटा दिए जाएँगे. भारत ब्राज़ील के साथ जिन देशों को स्पेशल कैटेगॉरी बैन का सामना करना पड़ रहा हैं वो सारे बैन हटा दिए जाएँगे.

सऊदी अरब के मंत्रालय के बयान के अनुसार सऊदी अरब 31 मार्च से कोरोनावायरस से पहले वाली स्थिति अंतरराष्ट्रीय यात्रा को लेकर बहाल करेगा,  हालांकि वायरस के मौजूदगी को देखते हुए उस पर कई प्रकार के SOP  भी लागू रहेंगे जो एयरलाइन इंडस्ट्री को और आने जाने वाले यात्रियों को फॉलो करना होगा.

 

 

संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में सऊदी अरब के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि सऊदी अरब अगले 2 सप्ताह में अपने वैक्सीनेशन कार्यक्रम को सबसे तेज गति प्रदान करने के लिए तैयार हैं और जल्दी सऊदी अरब के हर एक प्रांत में वैक्सीनेशन का कार्य युद्ध स्तर पर शुरू हो जाएगा. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि सऊदी अरब में वैक्सीन के लिए अब कुल मिलाकर 10 लाख से ज्यादा लोगों ने रजिस्ट्रेशन कर रख दिया है.

सऊदी अरब के इस ऐलान के बाद भारत जैसे देश के लिए एक बड़ी खुशी हाथ लगी है क्योंकि लाखों की संख्या में भारतीय प्रवासी सऊदी अरब केकाम परअपनी जिंदगी आश्रित रखते हैं.

इस खबर पर और Update जारी हैं कृपया सीधा हमारा मोबाइल APP download कर लें.

 

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply