कुवैत ने भारतीयों के लिए फ़ैसला लिया, हिंदू मुसलमान करने की ज़रूरत नही, कुवैत को भारतीयों ने बसाया हैं, भेजेगा आज से ऑक्सिजन

कुवैत कैबिनेट ने भी भारत के लिए फ़ैसला लिया.

कुवैत के कैबिनेट मंत्रालय ने सप्ताहिक बैठक के दरमियान सोमवार को यह फैसला लिया है कि वह भी भारत के साथ इस संकट की घड़ी में खड़ा रहेगा और इतना ही नहीं इस फैसले के तुरंत बाद कुवैत के भीतर ऑक्सीजन सिलेंडर अब भारत भेजने की तैयारी की जा रही है.

Tablighi Jamaat: Impact of media narratives - The Hindu BusinessLine

कुवैत को भारतीयों ने बनाया.

कुवैत कैबिनेट का कहना है कि भारत के प्रवासियों ने कुवैत को वह सब कुछ दिया है जो आज कुवैत में दिखता है सेवाओं से लेकर जहां की इमारतों तक सब में भारतीय प्रवासियों के पसीने हैं. कुवैत में हर बनने वाली चीज में भारतीय प्रवासी का हाथ जरूर होता है.

कुवैत जल्द भेजने जा रहा हैं बड़ा खेप.

इसी के मद्देनजर कुवैत कैबिनेट ने भारत और अरब देशों के बीच मैत्रीपूर्ण देशों को और आगे बढ़ाने के लिए तुरंत ऑक्सीजन सिलेंडर निर्यात करने की दिशा में बढ़ रहा है जल्द ही भारत में कुवैत के तरफ से भी बड़ी खेप ऑक्सीजन की पहुंचेगी जिसकी भारत को सख्त जरूरत है.

Covid-19: In India, fake news and hate speech against Tablighi Jamaat fed  Islamophobia

हिंदू मुसलमान नही, मानवता की ज़रूरत हमेशा रहेगी.

पिछली बार जब भारत में कोरोनावायरस फैला था तब तबलीगी जमात के लोगों को इसका जिम्मेदार बताया गया था और उन्हें कई तरीके से मीडिया चैनल के जरिए एसासिनेट किया गया था उन्हें कोरोनावायरसbm तब कहा गया जिसके ऊपर अरब देशों ने काफी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और कहा था कि भारत में इस्लामोफोबिया बढ़ रहा है और इसका प्रभाव मानवता के लिए ठीक नहीं है.  उम्मीद है कि मानवता की इस घड़ी में वह वर्ग जो धर्म विशेष को टारगेट करता है जरूर समझे और मानवता के रक्षा के लिए आगे की जिंदगी बिताएं.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply