Kuwait में भारतीय दूतावास ने ने की घोषणा, अब से हर बुधवार को होगा Open Houses कार्यक्रम, पहले आओ पहले पाओं के आधार पर होगा रजिस्ट्रेशन

एक नजर पूरी खबर

  • Kuwait में भारतीय दूतावास ने ने की घोषणा
  • अब से हर बुधवार को होगा Open Houses कार्यक्रम,
  • पहले आओ पहले पाओं के आधार पर होगा रजिस्ट्रेशन

Indian Embassy Kuwait

भारतीय दूतावास नियमित ओपन हाउस की बैठकें बुधवार यानी 19 अगस्त, 2020 से शुरू करेगा। बता दे ओपन हाउस कार्यक्रम अब से प्रत्येक बुधवार को दोपहर 3:30 बजे आयोजित किया जायेगा। दूतावास परिसर में राजदूत , उप-प्रमुख, मिशन के प्रमुख, सामुदायिक कल्याण के प्रमुख, कांसुलर और लेबर विंग और मिशन के अन्य संबंधित अधिकारी ओपन हाउस की बैठकों में उपस्थित होंगे। ये ओपन हाउस वर्तमान में कॉन्सुलर अधिकारी द्वारा की जा रही दैनिक ओपन हाउस मीटिंग्स के अलावा अलग से आयोजित किया जायेगा।

इस दौरान ओपन हाउस सत्र में COVID-19 से संबंधित सभी नियमों का सख्ती से पालन भी किया जायेगा। स्वास्थ्य और सुरक्षा दिशानिर्देश, सामाजिक दूरी इन सभी का कार्यक्रम के दौरान पालन भी किया जायेगा। गौरतलब है कि कोरोना के चलते मौजूदा हालातों को देखते हुए दूतावास की ओर से ये बड़ा फैसला किया गया है।

ऐसे में सीमित और बैठक में शामिल होने वाले लोगों का चयन उनके पंजीकरण पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होंगे। ऐसे में खुद को इसके लिए दर्ज करने के लिए, कृपया एक ईमेल भेजें, जिसमें शिकायत, सुझावों का एक समूह भी हो सकता है, जिसे आप community.kuwait@mea.gov.in पर मेल कर सकते है।

Leave a Reply