कुवैत ने आज से अपने सारे यात्रा सुविधा खोलना शुरू किया, अभी आज शाम से शुरू हो जाएगा ये सेवा

एक नजर पूरी खबर

  • पटरी पर लौट रही कुवैत में सेवाएं
  • आज शाम 7 बजे से शुरू होगी बस सेवा
  • कुवैत सरकार ने जारी किए कई नियम कानून

Kuwait To Restart Public Transport

कुवैत में सार्वजनिक परिवहन कंपनियों ने सोमवार को घोषणा की कि वे कोरोनोवायरस महामारी के कारण लंबे समय तक रुकने के बाद कल बस सेवा को फिर से शुरू करने की अंतिम तैयारी कर रहे थे। इसके साथ ही मंगलवार से बस सेवा फिर से शुरू करने का ऐलान कर दिया। बशर्तें सार्वजनिक परिवहन को फिर से शुरू करने पर सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार, बस में यात्री क्षमता 30 प्रतिशत से अधिक नहीं होनी चाहिए।

इसके साथ ही दिशानिर्देश automatic टिकट जारी करने की सुविधा को भी निर्धारित करते हैं ताकि यात्री चालक से सहायता के बिना टिकट ले सके। साथ ही लोग एक-दूसरे के संपर्क में कम से कम आए।

Kuwait To Restart Public Transport

सरकारी गाइडलाइन के मुताबिक प्रत्येक बस को प्रत्येक यात्रा शुरू करने से पहले ही बसों की निरंतर Vasectomy के अलावा, यात्रियों के तापमान को मापने के लिए एक सही उपकरण रखना बेहद जरूरी होगा। इसके साथ ही यात्रियों के बीच दूरी का खास तौर पर ख्याल रखना जरूरी होगा।

साथ ही सामान्य स्थिति में वापसी के चौथे चरण के अनुसार, सार्वजनिक बसें मंगलवार से शाम 7 बजे तक चल सकती हैं। ऐसे में प्रशासन ने लोगों से भी स्वास्थ्य नियमों का खास तौर पर ध्यान रखने की अपील की है।

Leave a Reply