रास अल खैमा के शासक का बड़ा फैसला, ईद उल अजहा से पहले 110 कैदियों को दिया क्षमादान

एक नजर पूरी खबर

  • रास अल खैमाह के शासक शेख सऊद बिन का बड़ा फैसला
  • ईद उल अजहा से पहले 110 कैदियों को दिया क्षमादान
  • आर्थिक मदद के लिए भी बढ़ाया हाथ

Saudi Arabia released 579 Pakistani prisoners

सुप्रीम काउंसिल के सदस्य और रास अल खैमाह के शासक हिज हाइनेस शेख सऊद बिन शक्र अल कासिमी ने ईद अल अधा से पहले अमीरात में 110 कैदियों को रिहा करने का आदेश दिया है।

बता दे उन्होंने यह फैसला ईद उल अजहा के लिए लिया है। हिज हाइनेस शेख सऊद की इन कैदियों को नए जीवन में दूसरा मौका देने के साथ ही उनके परिवारों पर बोझ को कम करने के लिए उत्सुकता को दर्शाता है। इसके साथ ही वह इन सभी लोगों की शुरूआती स्तर पर आर्थिक मदद भी करेंगे।

रास अल खैमा के क्राउन प्रिंस और न्यायिक परिषद के अध्यक्ष हिज हाइनेस शेख मोहम्मद बिन सऊद बिन शक्र अल कासिमी ने संबंधित अधिकारियों को आरएके पुलिस के साथ निकट समन्वय में कैदियों की रिहाई की प्रक्रिया के लिए सभी आवश्यक उपाय करने का ऐलान किया गया।

गौरतलब है कि रास अल खैमाह के अटॉर्नी जनरल के काउंसलर हसन सईद मुहम्मद ने कहा कि हिज हाइनेस शेख सऊद के फैसले ने क्षमादान कैदियों को समुदाय में फिर से संगठित होने के साथ उनके परिवारों में खुशी फैलाने का दूसरा मौका देने की उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। बता दे ये सभी कैदी आरएके दंडात्मक और सुधार प्रतिष्ठान में कैद हैं और विभिन्न आरोपों के लिए सजा काट रहे हैं।

Leave a Reply