कोरोनाकाल में गई नौकरी, lotto draw में जीते 5.8 मिलियन डॉलर

एक नजर पूरी खबर

  • दुबई में गार्ड ने lotto draw में $ 5.8 मिलियन जीते
  • कोरोनाकाल के दौरान गई थी नौकरी
  • बतौर सुरक्षा गार्ड करता था नौकरी

NSW man wins $100,000 playing lotto, welcomes arrival of baby boy ...

कोरोनोवायरस महामारी के कारण बिगड़ी अर्थव्यवस्था के दौरान एक व्यक्ति की नौकरी चली गई। इसके बाद इस युवा ऑस्ट्रेलियाई पिता की किस्मत ने ऐसा करिशमा दिखाया कि उसने lotto draw में $ 5.8 मिलियन जीते और दुनिया भर में छा गया।

गौरतलब है कि इस आदमी ने बीते समय में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम किया था, अपनी तीन साल की बेटी के लिए किराने का सामान खरीद रहा था, जब उसने दुकान पर लॉटरी के टिकट देखे, तो एक खरीद लिया। इसके बाद इसने पर्थ के दक्षिण में कैनिंग वेल न्यूजैगेंसी में एक टिकट खरीदा।

वही लॉटरी जीतने के बाद युवक ने कहा कि “मैं बस घर जाना चाहता हूं और अपनी बेटी को गले लगाना चाहता हूं। मैं हमेशा कहता हूं कि जीवन एक सपना हो सकता है, और यह निश्चित रूप से एक जैसा लगता है। मैं हमेशा लोट्टो विजेताओं के बारे में समाचार पढ़ रहा हूं और कभी नहीं सोचा कि यह मेरे लिए हो सकता है,”

इसके बाद, विजेता ने कहा कि वह अपनी वाणिज्य की डिग्री समाप्त करना चाहता है और यह साथ ही यह भी सिखेगा कि वह इन पैसों के निवेस से कैसे नया काम शुरू कर सकता है। उन्होंने कहा, “सबसे पहले मै एक घर और एक नई कार खरीदंगी., जिसमें अपनी मां और बच्चों को धूमाउगा। यह मेरी मां का हमेशा से सपना रहा है।

 

Leave a Reply