दुबई आने वाले भारतीय, नेपाली, पाकिस्तानी, बांग्लादेशी के लिए नए नियम जारी किए गये, भेजे जाएँगे वापस Airport से

आवश्यक है वैध round trip ticket

दुबई में Airlines और travel agents के हवाले से कहा गया है कि India, Afghanistan, नेपाल, Pakistan और बांग्लादेश के यात्रियों के लिए अधिकारियो की तरफ से नए दिशानिर्देश दिए गए हैं, जिसमे कहा गया है कि Dubai International Airport (DXB) और Al Maktoum International Airport (DWC) में प्रवेश के लिए सभी visit और tourist visa धारक के पास वैध round trip ticket होना चाहिए।

indian-airline-pass-new-rule-during-flying-not-wearing-mask-can-put-flyers-on-no-fly

नियमों का उल्लंघन करना पड़ेगा भारी

साथ ही यह भी कहा गया है कि जो भी इन नियमो का उल्लंघन करता पाया जायेगा, उसे वापस वहीँ भेज दिया जायेगा जहाँ से वो आया है। Air India Express और IndiGo की तरफ से यात्रियों को चेतावनी दी गयी है कि बिना valid return ticket के यात्रा करने पर प्रवेश की अनुमति नहीं होगी और आपके ही खर्चे पर आपको वापस भेज दिया जायेगा।

Emirates-and-Fly-Dubai-release-new-list-of-flights-launched-flights-to-100-cities-via-Dubai

हालाँकि एयरलाइन्स की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है, पर Travel agents ने यह भी बताया कि यात्रियों के पास कम से कम Dh2,000 होना ही चाहिए। बता दें कि बहुत सारे पाकिस्तानी और भारतियों को वापस भेजा जा चूका है।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply