UAE : फंसे कामगारों के लिए खुशखबरी, कई कंपनियां मदद के लिए आई सामने, सीवी के साथ इंटरव्यू के लिए हो जाएँ तैयार

फंसे कामगारों के लिए खुशखबरी

केरल के कुछ एजेंट्स ने कोरोना के नाम पर संयुक्त अरब में नौकरी देने के नाम पर नर्सों के साथ ठगी की थी। अरब में कुछ नर्सों ने खुद से नौकरी ढुंढी थी लेकिन अधिक मात्रा में बेरोजगार नर्स खाली हाँथ वापस नहीं लौटना चाहती थी। ऐसे लोगों के लिए खुशखबरी है।

बहुत सारे health-care groups इन कामगारों के मदद के लिए आगे आ रहे हैं

अब इस बाबत यह खबर आ रही है कि अरब में बहुत सारे health-care groups इन कामगारों के मदद के लिए आगे आ रहे हैं। यह भी कहा गया है कि अगर उनके पास योग्यता और अनुभव है तो उन्हें लाइसेंस भी दिया जाएगा। Dr Azad Moopen, chairman and managing director of Aster DM Healthcare ने कहा है कि योग्य उम्मीदवार को interview के आधार पर नौकरी दी जाएगी।

सहायक के रूप में नौकरी की पेशकश

जो नर्स डीएचए लाइसेंस के लिए आवेदन करने के लिए योग्य नहीं हैं, उन्हें भी सहायक के रूप में नौकरी की पेशकश की गई है। राइट हेल्थ के लिए आवेदन करने के इच्छुक नर्स अपना सीवी cno@righthealth.ae या drsanjay@righthealth.ae पर ईमेल कर सकते हैं।

28 मई को walk-in interview

जानकारी के मुताबिक दुबई और शारजाह में दो अस्पताल बने हैं जहां 300 नर्सों की आवश्यकता है। Aster में काम करने की इक्छुक नर्स मई से पहले ‘गल्फ न्यूज रिपोर्ट’ विषय के साथ अपने सीवी recruitment@asterhospital.com पर ईमेल कर सकती हैं। Aster Hospital, Al Qusais में 28 मई को walk-in interview के लिए सुबह 10 से शाम 4 बजे तक जा सकती हैं।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply