दुबई के शेख़ के नए निर्णय के बाद UAE में 25000 नौकरी और 13500 नयी कम्पनी, नही जाएगा किसी का भी नौकरी अब

संयुक्त अरब अमीरात के महामहिम शेख मोहम्मद बिन रशीद अल मकतूम ने संयुक्त अरब अमीरात मेंअमीरा डेवलपमेंट बैंक से उन सारे बिजनेस और स्टार्टअप को 30 बिलियन दिरहम का फिनायल सपोर्ट देने का ऐलान किया है जो संयुक्त अरब अमीरात में कार्य करते हैं.

महामहिम ने कहा है कि संयुक्त अरब अमीरात में कोरोनावायरस के बावजूद भीयहां पर किसी भी प्रकार से बिजनेस और नौकरियों में कमी नहीं होनी चाहिए संयुक्त अरब अमीरात हमेशा से एक बढ़ता हुआ प्रदेश है और बढ़ता हुआ ही रहना चाहिए.उन्होंने जोर देकर कहा है कि संयुक्त अरब अमीरात में कोई भी कंपनियां किसी महामारी या अन्य कारणों की वजह से बंद नहीं होनी चाहिए.

संयुक्त अरब अमीरात के नेशनल इकोनामी को बढ़ाने के लिए महामहिम का यह बड़ा कदम सारे इंडस्ट्रियल नेटवर्क और सेक्टर को सपोर्ट करने की दिशा में एक बड़ा प्रयास है.

dubai bans entertainment activities

उन्होंने कहा कि संयुक्त अरब अमीरात में कार्य करने वाले सारी कंपनियां यह स्वस्थ होकर अपने कार्य पर ध्यान दें कि संयुक्त अरब अमीरात में उन्हें किसी प्रकार की अगर आर्थिक सपोर्ट की आवश्यकता होगी तोसंयुक्त अरब अमीरात तरीके सेउन्हें मदद करेगा.

dubai sheikh

उनके इस तोहफे के बाद संयुक्त अरब अमीरात में कम से कम 25000 नई नौकरियां और 13500 नए छोटे और मझोले साइज के कंपनियां खुलेंगे.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply