कुवैत वसूलेगा रोज़ 2 दीनार (240 रुपया), Expire Visa वाले के लिए नया नियाम किया गया जारी

नहीं चलेगा कोई बहाना

जिन प्रवासियों के residencies Sept 1, 2020 या उसके बाद expire होने वाली है, वो November 2020 के अंत तक grace extension period प्राप्त करने के पात्र नहीं होंगे।

सूत्र के हवाले से यह बताया गया है कि जिन प्रवासियों के वीजा sept 1 को समाप्त हो गए हैं, उनके renew न करने का कोई बहाना नहीं चलेगा, खासकर तब जब residency affairs departments ने जून के अंत तक इस काम को शुरू कर दिया था।

प्रतिदिन KD 2 का जुर्माना लगाया जाएगा, जब तक कि वे extensions प्राप्त करने के लिए residency affairs department में आवेदन नहीं करते हैं

कुवैत सरकार ने कोरोना लॉकडाउन के कारण सरकारी कार्यालयों के बंद होने के कारण मार्च से लेकर अगस्त 2020 के अंत तक अपने residency को renew नहीं कर पाने वालों के लिए नवंबर के अंत तक की अवधि दी थी। 

local daily Al Anba के हवाले से कहा गया है कि उनपर प्रतिदिन KD 2 का जुर्माना लगाया जाएगा, जब तक कि वे extensions प्राप्त करने के लिए residency affairs department में आवेदन नहीं करते हैं।

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply