UAE में कोरोना को लेकर कई फ़ैसले जारी, सारे अस्पताल फिर से अलर्ट पर और Permit भी तत्काल प्रभाव के लिए ख़ारिज

संयुक्त अरब अमीरात में बढ़ रहे कोरोनावायरस महामारी को लेकर चिकित्सा सुविधाओं को अलर्ट पर रखने का फैसला किया गया है और इसके मद्देनजर संयुक्त अरब अमीरात में कई फैसले से लिए हैं जिससे हालात पर जल्द से जल्द काबू पाया जा सकेगा.  पहला फैसला लेते हुए संयुक्त अरब अमीरात ने कोरोनावायरस महामारी के संक्रमण के संख्या न बढ़े इसके लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सारे  परमिट को तत्काल प्रभाव के लिए रद्द कर दिया है.  और इसके साथ ही अब स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर नई गाइडलाइन जारी कर दी गई है.

 

19 फरवरी के लिए सस्पेंड करने का आदेश दिया गया

 

Dubai Health Authority ने सभी licence hospital और one-day surgery clinics को गैर जरूरी surgery प्रक्रिया को 19 फरवरी तक के लिए सस्पेंड करने का आदेश दिया है। 

Travel permits being cancelled
Travel permits being cancelled

इक्छिक सर्जरी की लिस्ट जारी

 

मीडिया ऑफिस के हवाले से यह भी कहा गया कि हालांकि इक्छिक सर्जरी की लिस्ट जारी की गई है लेकिन neurosurgical procedures, fractures and corrective orthopaedic procedures, cardiological and radiological interventions, stone and urological stent removals  और दूसरे urgent procedures in general surgery, opthalmology, paediatrics, obstetrics, gynaecology और दूसरे specialitis को जरूरी समझा गया है।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply