ओमान ने भी भारत, पाकिस्तान, बंगलादेश को किया बैन, सऊदी अरब जाने का रास्ता बंद, 24 अप्रैल से लागू

Oman bans India, Pakistan, Bangladesh: इस वक्त एक नई डेवलपमेंट सामने आई है जिसके अनुसार ओमान में भारतीय पाकिस्तानी बांग्लादेश के नागरिकों को 24 अप्रैल से प्रतिबंधित कर दिया गया है. अब 24 अप्रैल के बाद से भारतीय पाकिस्तानी और बांग्लादेशी नागरिक ओमान में स्लाइड के जरिए या किसी भी अन्य साधन के जरिए दाखिल नहीं हो पाएंगे.

ओमान में यह फैसला बढ़ते हुए कोरोनावायरस के मामलों के वजह से लिया है और उसका मानना है कि इन देशों में यहां पर कोरोनावायरस की स्थिति बेकाबू है और किसी भी प्रकार का कंट्रोल अब इन देशों में संक्रमण पर नहीं रह गया है.

आज सुबह ही सऊदी अरब ने अंतरराष्ट्रीय विमानों के संचालन को शुरू करने से पहले ही भारत समेत कई अन्य देशों को प्रतिबंधित सूची में डाल दिया है और कहा है कि फ्लाइट के बाद शुरू होने के बाद भी इन देशों के लिए सेवाएं अभी शुरू नहीं की जाएंगी.

 

 भारतीय नागरिकों के लिए अब ज्यादा स्थिति हो गई है खराब.

भारतीय नागरिकों की बात करें तो वह सऊदी अरब आने के लिए oman के रास्ते का प्रयोग कर रहे थे अब इस रास्ते पर प्रतिबंध लगने के बाद पूरे तरीके से भारतीय नागरिकों के लिए सऊदी अरब आना मुश्किल भरा काम हो गया.

Oman suspends travel from India, Pakistan, Bangladesh from April 24, as sultanate records 17 #coronavirus deaths and 1,077 new cases.

About Lov Singh

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ.
Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a Reply