OMAN : तूफान के कारण बेघर हुए लोगों के लिए बनेगा घर, मंत्रालय ने दिए निर्देश, पीड़ितों के लिए सभी तरह के जरूरी कदम उठाए जाएंगे

तूफान से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है

OMAN में Shaheen तूफान से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है। सरकार के द्वारा राहत और बचाव कार्य किया गया है। अभी भी कई ऐसे घर हैं जो तूफान के कारण पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुके हैं। सरकार अब ऐसे लोग जिनके घर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुके हैं उनकी मदद के लिए कार्य कर रही है।

300 से ज्यादा घर बनाने के लिए प्लान को बनाने का निर्देश दे दिया गया

300 से ज्यादा घर बनाने के लिए प्लान को बनाने का निर्देश दे दिया गया है। महामहिम Sultan bin Salem Al Habsi, Minister of Finance and Chairman of the Ministerial Committee for Assessment of Damage ने इस बाबत मीटिंग भी किया है। यह कहा गया है कि पीड़ितों के लिए सभी तरह के जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

जिन्होंने तूफान के कारण अपना डॉक्यूमेंट खो दिया है उनसे डॉक्यूमेंट बनाने का पैसा नहीं लिया जाएगा

बताते चलें कि Ministry of Housing and Urban Planning को 328 घर बनाने का निर्देश दे दिया गया है। जिन्होंने तूफान के कारण अपना डॉक्यूमेंट खो दिया है उनसे डॉक्यूमेंट बनाने का पैसा नहीं लिया जाएगा।

 

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *