Oman ने भी प्रवासियों के transit पर लगा दिया रोक, नही जा सकेंगे सऊदी, केवल residency permit holders को ही मिलेगा प्रवेश

Oman से ट्रैंज़िट पर रोक.

जो लोग सऊदी अरब जाने के लिए ओमान के रास्ते का प्रयोग कर रहे थे उनके ट्रांजिट पर इस वक्त रोक लगा दी गई है और कहा गया है कि ओमान का रेजिडेंस परमिट रखने वाले नागरिक ही केवल सऊदी अरब की यात्रा ओमान होकर कर सकते हैं या ओमान आ सकते हैं. Gulfhindi.com के साथ पढ़िए यह विशेष रिपोर्ट

 

सुप्रीम कमिटी ने सोमवार को एक अहम ऐलान किया

ओमान में कोरोना को कम करने के लिए कार्यरत सुप्रीम कमिटी ने सोमवार को एक अहम ऐलान किया। गुरुवार 8 अप्रैल को दोपहर से यह नियम लग जाएगा। इस बयान में कहा गया है कि Omani citizens और residency permit holders को ही ओमान में प्रवेश की अनुमति होगी।

Passengers, wearing protective face mask due to the Covid-19 pandemic, stand in a queue at the Muscat international airport in the Omani capital on October 1, 2020. (Photo by MOHAMMED MAHJOUB / AFP)

ओमान में कोरोना मामलों में बढ़ोतरी दर्ज़ की गई है

बता दें कि निवासियों को भी यह सलाह दी गई है कि बेवजह विदेश यात्रा से बचें। बॉर्डर पर भी नियम कड़े किए जाएंगे। खासकर रमजान के पवित्र महीने को देखकर भी नियमों को टाइट करना जरुरी है, क्यूंकि त्योहार के दौरान कोरोना बढ़ने का खतरा बढ़ जाता है। अभी फ़िलहाल ओमान में कोरोना मामलों में बढ़ोतरी दर्ज़ की गई है।

 

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply