ओमान के Rustaq Reference Hospital ने अपनी ख़ुशी का इज़हार किया, अब हॉस्पिटल में एक भी कोरोना का मरीज़ नहीं

अपनी ख़ुशी का इज़हार किया

ओमान के Rustaq Reference Hospital ने एक बयान जारी कर अपनी ख़ुशी का इज़हार किया है। Dr Sulaiman Al Meqbali, an intensive care consultant at the Rustaq Reference Hospital, ने बताया कि कोरोना के आखिरी मरीज़ को हॉस्पिटल से सुरक्षित जाते देख उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

10 महीने के बाद उन्हें राहत की सांस मिली है

बताते चलें कि करीब 10 महीने के बाद उन्हें राहत की सांस मिली है। December 20, 2020 से वो हॉस्पिटल में भर्ती था। उस मरीज़ को respiratory problems भी था और उसे बचने के लिए ventilator का सहारा लेना पड़ा। लेकिन प्रभु की कृपा से धीरे धीरे वह ठीक हो गया।

frontline वर्कर्स का भी शुक्रिया कहा

बता दें कि कोरोना के शुरुवात में Rustaq Reference Hospital में मरीज़ों की संख्या 813 पहुँच गई थी। उन्होंने कहा कि सबने बहुत मुश्किल दिनों को देखा है। एक भी मरीज़ को खोना बहुत ही दुःखदाई होता था। साथ ही उन्होंने कहा कि निवासियों और प्रवासियों की मदद के बिना यह दिन देखना संभव नहीं हो पाता क्यूंकि उन्होंने कोरोना से बचाव के नियमों का पालन कर समझदारी दिखाई है। साथ ही उन्होंने frontline वर्कर्स का भी शुक्रिया कहा है।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply