ओमान से Transit करने वाले यात्रियों पर AIRPORT पर ही लगेगा 560 ₹ लगेगा एक्स्ट्रा.

ओमान के परिवहन, संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री ने प्रत्येक Transit यात्री के लिए RO 3 ($ 7.8 ~ 560 ₹) का शुल्क जोड़ने के लिए नागरिक उड्डयन विनियमों में संशोधन जारी किए।

 

आज सुबह सल्तनत की आधिकारिक राजपत्र में प्रकाशित निर्णय के अनुसार, नई फीस 1 जनवरी 2021 से शुरू होने वाले यात्रियों को लागू की जाएगी।

 

  • संक्रमित यात्रियों, घरेलू यात्रियों और दो वर्ष से कम आयु के लिए छूट

ओमान के Minister of Transport, Communications and Information Technology ने प्रत्येक संक्रमित यात्री के आरओ का शुल्क जोड़ने के लिए एक संशोधन जारी किया। यह निर्णय 2007 में जारी कानून के नियमन में संशोधन के तहत आया है, जिस में आरओ की अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर एक प्रस्थान शुल्क लगाया जायगा  जिसमें  घरेलू यात्रियों और दो वर्ष से कम आयु के लिए छूट दी गई है।

Home to airport to destination: All the new domestic flying rules you need to know

  • मस्कट अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के साथ-साथ सलालाह हवाई अड्डे में  पार्किंग की सुविधा

ओमान के मस्कट अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (एमआईए) और सलालाह हवाई अड्डे ने इस साल अक्टूबर से सारे सावधानी के साथ सामान्य संचालन फिर से शुरू कर दिया है। जिसमे ड्राइव-थ्रू पीसीआर सुविधा सहित रखा गया था जो अब मस्कट अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के साथ-साथ सलालाह हवाई अड्डे की पार्किंग सुविधा को भी देता है ।

एक अर्थव्यवस्था बजट और एक इष्टतम के बीच क्या अंतर है प्लेन टिकट कैसे पढ़ें सामान्य उड़ान की स्थिति

  • मस्कट अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा स्वास्थ्य के मामले में आगे 

हाल ही में मस्कट अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को एयरपोर्ट काउंसिल इंटरनेशनल (ACI) द्वारा एक हवाई अड्डे के स्वास्थ्य मान्यता प्रमाणपत्र से सम्मानित किया गया। मस्कट अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा मध्य पूर्व का पहला हवाई अड्डा है जिसने इस अंतर्राष्ट्रीय प्रमाणपत्र को प्राप्त किया।

Leave a Reply