दुबई में कोई भी इन महिला को जनता हैं तो तुरंत सूचना दे. काम पर निकली हैं अब तक वापस नही लौटी हैं.

  • दुबई में एक 41 वर्षीय पाकिस्तानी महिला 9 नवंबर से लापता 

दुबई में रहने वाले 50 वर्षीय मुख्तार अली ने बताया,“मैंने आखिरी बार अपनी पत्नी को क़ुरआत-उल-ऐन के साथ देखा था जब मैं 9 नवंबर को काम पर निकला था।  जब मैं शाम लगभग 6 बजे लौटा तो मैंने देखा कि घर का दरवाजा बंद है। मैंने खटखटया लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया। मैंने कभी दूसरी चाबी नहीं रखा  क्योंकि मेरी पत्नी ने कभी घर नहीं छोड़ा। इसलिए मुझे सिक्योरिटी गार्ड से मास्टर चाबी लेनी पड़ी और अंदर गया। मैंने टेबल पर वही नाश्ते की प्लेटें देखीं। वह अपने साथ कुछ भी नहीं ले गई थी, यहां तक ​​कि उसका मोबाइल फोन भी घर पर पड़ा था।”

Pakistani woman goes missing in Dubai | Uae – Gulf News

  • पुलिस को घटना की सूचना दी और पाकिस्तानी वाणिज्य दूतावास से भी मदद मांगी

उसके पति ने आगे कहा “मैंने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के घरों पर उसकी तलाश की लेकिन मैं उसे देख या खोज नहीं पाया।तब मैंने पुलिस को घटना की सूचना दी और पाकिस्तानी वाणिज्य दूतावास से भी मदद मांगी।

दुबई के इस लग्जरी होटल में रुकी थीं श्रीदेवी, जानिए इसकी क्या है खासियत? | Know about Dubai largest Hotel Jumeirah Emirates Towers

  • मुख्तार और एनी की शादी को 22 साल हो चुके

आपको बता दें  21 वर्षीय उनके बेटे उम्मेद अली जो अमेरिका में हैं ने भी अपनी माँ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। और कहा है की “कृपया मेरी माँ को खोजने में मदद करें जो 9 नवंबर से लापता है। जानकारी दें की मुख्तार और एनी की शादी को 22 साल हो चुके हैं। वे दोनों कराची से हैं और लंबे समय से दुबई के निवासी हैं।मुख्तार ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई कारण नहीं मिला कि उनकी पत्नी क्यों चली गई।

Leave a Reply