दुबई के मॉल्स में COVID-19 PCR test करने के पहले appointment जरूर लें

निवासियों की सुरक्षा के लिए हो रहा हर संभव प्रयास

कोरोना को हराने के लिए दुबई में नए नए कदम उठाए जा रहें हैं। निवासियों की सुरक्षा के लिए अधिकारी हर संभव प्रयास कर रहें हैं। बता दें कि Dubai Health Authority (DHA) के हवाले से कहा गया है कि दुबई के मॉल्स में भी अब COVID-19 PCR test कराया जा सकता है। लेकिन इसके लिए appointment बुक करना होगा।

180 टेस्ट्स करने की क्षमता

City Centre Mirdif और City Centre Deira के मॉल्स 11am से 6pm तक सप्ताह के सातों दिन पीसीआर टेस्ट कर रहें हैं। हर एक COVID-19 PCR testing station लगभग 180 टेस्ट्स करने की क्षमता रखते हैं। जाँच की कीमत Dh150 है और 24 घंटे के अंदर आपको रिजल्ट दे दी जाएगी। Appointment बुक करने के लिए आप DHA toll-free number 800DHA (800342) पर संपर्क करें।

निवासियों के सहयोग के बिना सब बेकार है

सोमवार को Humaid Al Qutami, Director General of the DHA ने अधिकारियों के साथ इन पीसीआर टेस्ट् केंद्रों का जायज़ा लिया। साथ ही उन्होंने कहा कि सरे दिशानिर्देश और नियम लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दिए गए हैं और निवासियों को इसमें सहयोग अवश्य करना चाहिए।

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply