UAE में ग़ैर मुस्लिमों के लिए संदेश जारी, सेवा देने के लिए लेना होगा पर्मिट नही तो होगी दिक़्क़त

Restaurants और cafes के द्वारा एक परमिट की मांग की जा रही है ताकि वह रमजान के दौरान नॉन मुस्लिम को भी अपनी सेवा प्रदान कर सकें

यूएई में कोरोना को लेकर नियम और भी कड़े किए जा रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि रमजान को के दौरान कोरोना मामलों में बढ़ोतरी हो सकती है। इस बाबत तरह-तरह की दिशा निर्देश दिए गए हैं। इधर यह भी खबर आई है कि शारजाह में Restaurants और cafes के द्वारा एक परमिट की मांग की जा रही है ताकि वह रमजान के दौरान नॉन मुस्लिम को भी अपनी सेवा प्रदान कर सकें।

 

 

 

किसी भी नियम का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जांच अधिकारीयों के द्वारा जांच भी की जाएगी

Sheikha Shatha Al Mualla, assistant director-general of the Public Health and Central Laboratories Sector at Sharjah Municipality ने बताया कि हमें पहले से ही रमजान के दौरान दिन में खाना बेचने की अनुमती को लेकर परमिट के मांग के आवेदन अा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस दौरान किसी भी नियम का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जांच अधिकारीयों के द्वारा जांच भी.

 

 

दूसरी परमिट की मांग को स्थगित कर दिया गया है

उन्होंने बताया कि इस तरह की दूसरी परमिट की मांग को स्थगित कर दिया गया है और रमजान के महीने के दौरान 45 लोगों की जांच टीम चप्पे-चप्पे पर नजर रखेगी।

 

About Satyam Kumari

Journalist from Bihar. Associated with Gulfhindi.com since 2020. Can be reached at hello@gulfhindi.com with Subject line "Reach Satyam kumari."

Leave a Reply