अगस्त से दुबई के लिए साप्ताहिक उड़ानें शुरू, फिलीपीन एयरलाइंस ने किया ऐलान

एक नजर पूरी खबर

  • फिलीपीन एयरलाइंस ने बहाल की हवाई सेवा
  • 4 अगस्त से सप्ताह में दो बार दुबई जायेगा प्लेन
  • Covid-19 की रिपोर्ट दिखाना होगा जरूरी

PAL readies to resume flights | TTR Weekly

कोरोनाबंदी के बीच फिलीपीन एयरलाइंस (पाल) ने अपनी नवीनतम यात्राओं को लेकर ऐलान किया है। दरअसल फिलीपीन एयरलाइंस की सलाहकार के अनुसार, 4 अगस्त से सप्ताह में दो बार दुबई के लिए उड़ान भरना शुरू करेगी।

फिलीपींस का राष्ट्रीय उड़ाने अगले सप्ताह से शुरू होकर मंगलवार और गुरुवार को अपनी मनीला-दुबई-मनीला उड़ानों का संचालन करेगा। इसके साथ ही उनका कहना है कि यात्रियों में अमीरात जाने वाले लोगों के पास यूएई-अनुमोदित प्रयोगशाला द्वारा जारी कोविड-19 का नेगेटिव परीक्षण प्रमाण पत्र होना चाहिए।

वहीं इस मामले में एयरलाइंस की वेबसाइट के मुताबिक, अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर प्रांतीय प्रवेश प्रतिबंधों के साथ-साथ विशिष्ट हवाई अड्डों पर कोविड-19 टेस्ट और क्वारंटाइन सीमाओं के आधार पर यत किया जायेगा। साथ ही उड़ानों को रद्द करने का फैसला भी एयरलाइंस ही करेगा।

एयलाइन्स के मुताबिक 1 अगस्त से कई अन्य अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए अपनी उड़ानों को फिर से शुरू करने की घोषणा की। इनमें लॉस एंजिल्स, सैन फ्रांसिस्को, न्यूयॉर्क, होनोलूलू, टोरंटो, वैंकूवर, गुआम, लंदन, सिडनी, सिंगापुर, कुआलालंपुर, जकार्ता, टोक्यो, फुकुओका शामिल हैं। इसके अलावा ओसाका, नागोया, हांगकांग, दम्मम, रियाद, दोहा, पोर्ट मोरेस्बी, हो ची मिन्ह सिटी को भी इसके दायरे में रखा गया है।

Leave a Reply